मीरा राजपूत ने एक बार फिर से अपने फोटोशूट से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है। एक नामी लेबल का पर्स थामी इस हसीना ने फिटिंग के कपड़े पहनकर ऐसे पोज दिए और अदाएं दिखाईं कि लोगों के लिए यकीन करना मुश्किल हो गया कि ये ब्यूटी असल में हाउसवाइफ और दो बच्चों की मां है। 

यही वजह है कि मीरा के फोटोज पर लोगों ने तारीफ से भरे कॉमेंट्स की बारिश सी कर दी है और तस्वीरें देखने के बाद आप भी मिसिस कपूर को प्रेज किए बगैर नहीं रह पाएंगे। इस फोटोशूट में मीरा ऐसे लुक्स में नजर आईं, जो उनके ग्लैमरस साइड को शो कर रहे थे। उनके लिए स्टाइलिस्ट ने हर चीज लग्जरी फैशन हाउस Louis Vuitton से पिक की थी। ये दुनिया के सबसे ताकतवर फैशन लेबल्स में से एक है। तभी तो इसके छोटे से छोटे पर्स तक की कीमत लाखों में होती है। 

ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मीरा के इस पूरे लुक पर कितने लाख खर्च किए गए होंगे। फिट बॉडी की मालकिन मीरा को इस पिक में लेबल को मोनोग्राम इलास्टिक वेस्ट साइकल शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है। इन फिटिड बॉटम्स के साथ वह मैचिंग की ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई थीं। वहीं ऊपर से उनके लिए डिजाइनर जैकेट सिलेक्ट की गई थी, जिस पर LV का वाइट कलर का मोनोग्राम प्रिंट था। मीरा के इस लुक को मेसी पोनी, न्यूड मेकअप और गोल्डन ईयररिंग्स के साथ राउंड ऑफ किया गया था।