यूपी के बुलंदशहर में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। आरोपी लड़की से करीब एक साल से रेप कर रहा था। आरोपी ने लड़की का अश्लील फोटो और वीडियो बना ली थी और इसे वह इंटरनेट पर डालने की धमकी देता था। जिस वजह से लड़की डर गई थी।

मामले का खुलासा तब हुआ, जब पीड़िता 7 महीने की गर्भवती हो गई। पीड़िता ने युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। इसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला बुलंदशहर जिले के खुर्जा सिटी थाना क्षेत्र का है।

बता दें कि करीब एक साल पहले लड़की को अकेला पाकर आरोपी शांतनु घर पर आ गया। इसके बाद उसने लड़की को कोल्डड्रिंक पीने को दिया। लड़की कोल्डड्रिंक पीते ही बेहोश हो गई। आरोपी लड़की के घर पहले भी आया जाया करता था।

इसी दौरान शांतनु ने लड़की का अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। और इसे इंटरनेट पर डालने की धमकी दिया करता था। इसी फोटो और वीडियो के बल पर वह पिछले एक साल से नाबालिग के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा। साथ ही किसी को बताने पर छोटे भाई और पिता को जान से मारने की धमकी भी देता है।

विक्ट‍िम ने बताया कि शारीरिक संबंध बनाने के दौरान मैं प्रेग्नेंट हो गई। मुझे खुद इसके बारे में पता नहीं था। लेकिन समय के साथ मेरा पेट बढ़ता जा रहा था। एक दिन फैमिली ने मेरे पेट फूलने को लेकर सवाल किया, तो मैं जवाब नहीं दे पाई। डॉक्टर से जांच करावाई गई, तो पता चला कि मैं 7 महीने की प्रेग्नेंट हूं। इसके बाद मैंने भी फैमिली को पूरी सच्चाई बता दी। मेरे पापा शांतनु के घरवालों से इस बारे में बात करने गए तो उन्हें धक्के मारकर भगा दिया।