मध्यप्रदेश के इंदौर स्थित संयोगिता क्षेत्र में आयोजित शादी समारोह में नाबालिग की चाकू  मारकर हत्या कर दी गई, नाबालिग पर हमला होते देख शादी समारोह में शामिल मेहमानों में भगदड़ व अफरातफरी मच गई. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के अनुसार बालाजी मंदिर के समीप ऋतुराज गार्डन में आयोजित शादी समारोह में दसवीं कक्षा में अध्ययनरत छात्र यश पिता प्रमोद सोनकर अपने दोस्तों के साथ पहुंचा, जहां पर यश के दोस्त नितिन का कुछ लड़कों से विवाद हो गया, विवाद बढ़ते ही लड़कों ने नितिन पर चाकु से हमला कर दिया, नितिन पर हमला होते देख यश भी बीच बचाव करने पहुंच गया, बदमाशों ने यश पर भी चाकुओं से हमला कर दिया.

हमले में यश के शरीर गंभीर चोटें आई, हमला होते देख शादी समारोह में शामिल मेहमानों में चीख पुकार व भगदड़ मच गई, इस बीच यश को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर यश को डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

 घटना के बाद शादी समारोह के माहौल में सन्नाटा छा गया, मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में सन्नी, गोपी व उसके कुछ साथियों के नाम मिले है, जिसमें पुलिस ने सन्नी को हिरासत में ले लिया है, वहीं अन्य बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस द्वारा संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.