आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) ने बुधवार को कहा कि अगर गोवा में आप (Goa assembly elections) सत्ता आयी तो सरकारी नौकरी देने के लिए पैसे लेने वाले मंत्रियों को जेल होगी और लोगों का पैसा वापस किया जायेगा। 

केजरीवाल (arvind kejriwal) ने एक बयान में कहा, गोवा में अगर आप सत्ता में आती है, तो इन चोरों को इतनी कड़ी सजा दी जाएगी कि भविष्य में कोई भी लोगों से पैसा बनाने की हिम्मत नहीं करेगा और हमारी सरकार उनसे आपका पैसा वापस ले लेगी। उन्होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) (BJP) के एक विधायक ने अपनी ही पार्टी के मंत्री पर बड़ा आरोप लगाया है कि वह (मंत्री) सरकारी नौकरी देने के लिए पैसे लेते हैं। अगर विपक्ष के किसी नेता ने आरोप लगाया होता, तो ऐसा लगेगा कि वह झूठ बोल रहे थे या नेता केवल राजनीति कर रहे थे। जब पार्टी के अपने विधायक यह कहते हैं, इसका मतलब है कि समस्या बहुत ज्यादा है। 

उन्होंने (arvind kejriwal) कहा कि हालांकि यह देखा जाना बाकी है कि अब क्या होगा। लोग कहते हैं कि कुछ नहीं होगा, कोई जांच नहीं होगी, किसी को जेल नहीं होगी, मंत्री पैसे लेते रहेंगे और गोवा के लोगों को नुकसान होता रहेगा। केजरीवाल ने दावा किया कि इसी तरह की स्थिति दिल्ली में भी देखी गई, लेकिन आप के सत्ता में आने के बाद सब कुछ बदल गया। गोवा में अगले वर्ष की शुरुआत में विधानसभा होंगे और आप ने राज्य की सभी 40 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव लड़ने की घोषणा की है।