हमारा स्वप्न है अजमल शिक्षण संस्थान पूरे देश में सर्वोच्च स्थान पर आए, इसके लिए हम छात्र-छात्राओं को अच्छी से अच्छी शिक्षा देने का प्रयास कर रहे हैं और उसके परिणाम धीरे-धीरे संतोषजनक हो रहे हैं।

ये बातें रविवार को नजीर अजमल बीएड काॅलेज के छात्र-छात्राओं द्वारा उत्कृष्ट परिणाम हासिल किए जाने की खुशी में आयोजित सम्मान समारोह में बरपेटा के सांसद व अजमल फाउंडेशन के ट्रस्टी सिराजुद्दीन अजमल ने कहा कि गौहाटी विश्वविद्यालय के अधीन 37 बीएड काॅलेज के अंदर नजीर अजमल बीएड काॅलेज का परिणाम सराहनीय रहा।

पांच छात्राओं ने प्रथम, दि्तीय, चतुर्थ, तेरहवां, व तेइसवां स्थान प्राप्त कर काॅलेज के साथ-साथ होजाई का नाम रौशन किया है। काॅलेज का नतीजा शत-प्रतिशत रहा। कार्यक्रम के दौरान प्रथम स्थान प्राप्त होजाई के विद्यानगर के निवासी हिजाम हयरंग लाइमादेवी, द्वितीय नीलबगान की तैयीवा फिरदोसी, चतुर्थ चाम रालिर जानिया, होजाई के जोगीजान की लिना देवी तेरहवां स्थान व विद्यानगर की दीपांजल देवी ने तेईसवां स्थान प्राप्त किया इन सभी लोगों का गर्मजोशी से सम्मान किया गया।

वहीं बीएड काॅलेज के सभी सफल छात्र-छात्राओं , काॅलेज के सभी शिक्षकों का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में विशिष्ट समाजसेवी कमल दत्त, शिक्षाविद प्रदीप बागची, डाॅ. होलाल चौधरी, मर्कजुल मा आरिफ के अध्यक्ष एसएस चौधरी सहित कई विशिष्टजन उपसि्थत थे।

कार्यक्रम की उद्देश्य व्याख्या अजमल फाउंडेशन के महाप्रबंधक खसरूल इस्लाम ने किया। उत्कृष्ट प्राप्त पांचों छात्राओं ने कहा कि अजमल फाउंडेशन द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे कार्य, शिक्षकों के योगदान से यह संभव हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ ओ मोर आपुनार देश गीत व समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ।