The Kashmir Files के जरिए एक बार फिर जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री चीफ महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। सांबा में एक प्रोग्राम के दौराम महबूबा मुफ्ती ने कहा कि बीजेपी कई पाकिस्तान बनाना चाहती है।

यह भी पढ़ें : सरकार को अरूणाचल में बड़ी कामयाबी, एक ही झटके में सरेंडर करवाई 2000 से अधिक एयर गन

द कश्मीर फाइल्स पर बोलते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा, 'आजकल बड़ी फिल्में बनती हैं। फिल्में मुझे (इतिहास के बारे में) क्या बताएंगी? मैंने अपनी आंखों से देखा है, जब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने पाकिस्तान का दौरा किया था, तब 7 हिंदू लड़कों की मौत हुई थी। मैंने सरदारों और कश्मीरी पंडितों को देखा है। मेरे अपने चाचा की हत्या कर दी गई थी।

मुफ्ती ने कहा, 'मेरे पिता के चाचा मारे गए, वे (भाजपा) चाहते हैं कि पाकिस्तान के साथ लड़ाई हमेशा जारी रहे। वह लोग हिंदू/मुस्लिम, जिन्ना, बाबर, औरंगजेब की बात करते हैं।' महबूबा मुफ्ती ने आगे कहा कि बीजेपी एक पाकिस्तान नहीं बल्कि कई पाकिस्तान बनाने चाहती है, आजादी के बाद से ही कांग्रेस ने देश को सुरक्षित रखा है और अगर आगे भी देश को सुरक्षित रखना है को कांग्रेस को दोबारा से सत्ता में लाना होगा।

यह भी पढ़ें : युवक की कॉस्टेबल ने की इतनी खतरनाक पिटाई, हिल गया अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन

महबूबा मुफ्ती ने पहले भी आरोप लगाया था कि केंद्र सरकार 'The Kashmir Files' मूवी के जरिए कश्मीरी पंडितों के दर्द को हथियार बना रही है। महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा था कि जिस तरीके से भारत सरकार कश्मीर फाइल्स को प्रमोट कर रही है और कश्मीरी पंडितों के दर्द को हथियार बना रही है, उससे उनके खराब मंसूबे सामने आ गए हैं। पुराने जख्मों पर मरहम लगाने और दो समुदायों के बीच बेहतर माहौल बनाने की जगह वह उन्हें अलग कर रही है।