दिल्ली के लाजपत नगर फ्लाईओवर के पास रविवार रात ऑटो सवार पूर्वोत्तर की एक युवती से बाइक सवार दो बदमाशों ने पर्स छीन लिया। 

इस दौरान पर्स बचाने की कोशिश में बदमाशों से उलझने के कारण वह ऑटो से गिर गई। लाजपत नगर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

मणिपुर निवासी युवती इन दिनों मालवीय नगर इलाके में किराए के एक मकान में रहती है। हाल ही में उसकी एक निजी बैंक में नौकरी लगी है। 

इन दिनों उसकी ट्रेनिंग चल रही है। रविवार शाम करीब सात बजे वह महारानी बाग से मोबाइल फोन खरीदकर आ रही थी। वह ऑटो में दाई ओर बैठी थी। 

सफर के दौरान लाजपत नगर फ्लाईओवर के पास दो बाइक सवार बदमाश ऑटो के साथ-साथ चलने लगे। युवती जब तक कुछ समझ पाती, बदमाश उसका पर्स झपटने की कोशिश करने लगे। 

पर्स बचाने के चक्कर में युवती ऑटो से नीचे गिर गई। उसके मुंह, पेट और हाथ में काफी चोटें लगी। ऑटो चालक उसे अस्पताल में भर्ती कराने के लिए अपने साथ ले गया, पर रास्ता भूल जाने के कारण उसने युवती को मुनिरका इलाके में ले जाकर छोड़ दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस युवती को एम्स ट्रामा सेंटर लेकर गई। उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया। सोमवार को युवती फिर से एम्स में इलाज करवाने पहुंची।

युवती ने बातचीत के दौरान कहा कि वह अपना नाम उजागर नहीं करना चाहती है। उसके पर्स में आइफोन, करीब 3000 रुपये और महत्वपूर्ण सामान था।