एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड 2021 (2021 MTV VMA) यानी VMAs की तस्वीरों ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस रेड कार्पेट में सबसे ज्यादा हंगामा मचाने वाली जो एक्ट्रेस वह है मेगन फॉक्स। इन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी है कि सोशल मीडिया पर भीड़ जुट गई है इनको देखने के लिए।

 

म्यूजिक अवॉर्ड शो में सितारों का मेले में मेगन फॉक्स अट्रैक्सन ऑफ द पॉइन्ट थी। इस शो में मेगन फॉक्स भी अपनी आउटफिट की वजह से चर्चा में छाई रहीं। न्यू यॉर्क के Barclays Center में इस अवॉर्ड शो का आयोजन किया गया था। लाइव शो भी हुए, जिसमें क्लोए, कैमिला कैबेलो, बीबर, जैक हैरलो, मशीन गन केली (एमजीके) जैसे कई सितारों में परफॉर्म किया।

मशीन गन केली ने गर्लफ्रेंड मेगन फॉक्स के साथ कैमरे के सामने ढेरों पोज़ दिए। दोनों कैमरे के सामने सबसे बड़ा आकर्षण बने रहे। हालांकि, इस इवेंट में हुए एक हंगामे को लेकर काफी चर्चा है। शो के दौरान सिंगर और रैपर मशीन गन केली और यूएफसी फाइटर कॉर्नर मैक्ग्रेगर की भिड़ंत हो गई।
दरअसल कॉर्नर ने मशीन गन केली की गर्लफ्रेंड मेगन फॉक्स पर ड्रिंग फेंक दिया, जिसके बाद वहीं रंड कार्पेट पर जमकर हंगामा हुआ। इस मौके का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।