85 की उम्र में डेटिंग। भगवान और भजन की उम्र में कोई ऐसी ख्वाहिश दिखाए तो चौंकना लाजिमी है, लेकिन हैरत मत कीजिए अमरीका में दादी की उम्र में एक महिला ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद फिर से डेट पर जाने की सोच रही हैं। 

उन्होंने इसके लिए अखबार में विज्ञापन भी दिया है। तलाश है एक अदद दोस्त की जो डेट पर जा सके। दादी का यह विज्ञापन जबर्दस्त चर्चा में है।जानकारी के अनुसार न्यूयॉर्क निवासी हैट्टी रेट्रोगे (85) के पिछले दिनों 39 वर्षीय ब्वॉयफ्रेंड से रिश्ते बिगड़ गए थे। दिल जरूर टूटा लेकिन वे मायूस नहीं हुईं और दूसरे साथी की तलाश में जोर-शोर से जुट गईं।

बताया जा रहा है कि करीब चार दशक पहले हैट्टी का तलाक हो गया था। दो बच्चों की मां और तीन पोते-पोतियों की दादी 1984 में पति से अलग हो गई थीं। तब उन्हें ऐसा लग रहा था कि पति रिश्ते को लेकर गंभीर नहीं थे। न ही उसे बचाने के लिए मेहनत कर रहे थे। उनका कहना है कि फिलहाल वो किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं। हालांकि वो चाहती हैं कि उनका फिर से ब्वॉयफ्रेंड हो और इसके लिए डेटिंग एप पर अकाउंट बनाने का भी सोच रही हैं। 

बुजुर्ग के अनुसार वो फिर से डेटिंग पर जाना चाहती हैं। एक बार फिर से प्यार के रंग में रंगना चाहती हैं। विज्ञापन में उन्होंने कहा था कि वह 35 वर्ष तक के पुरुषों को डेट करना चाहती हैं। उन्हें इसके बाद कई लोगों ने उन्हें अप्रोच किया। यह अमरीकी दादी अपने दौर की बेहतरीन डांसर भी रह चुकी हैं। अक्सर इंस्टा पर वो अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। उनके फैशन सेंस के भी लोग फैन हैं। खास बात यह है कि 17 हजार लोग उन्हें फॉलो करते हैं।