डेली न्यूज के वैचारिक महाकुंभ 'की नोट' के समापन समारोह में मेघालय के राज्यपाल गंगा प्रसाद ने कहा कि देश में क्या हो रहा है और क्या होना चाहिए, के मध्य ऐसे विचार मंथन बड़े सेतु का काम करते हैं। ऐसे आयोजनों से सरकारों तक यह बात आसानी से पहुंच सकती है कि जनता क्या चाहती है और विषय विशेषज्ञों की दृष्टि में उसका रास्ता क्या है। इस मौके पर  नई वेबसाइट www.dailynews360.com का भी लोकार्पण किया।

उन्होंने कहा कि एक स्वस्थ लोकतंत्र में मीडिया की भूमिका और जिम्मेदारी काफी महत्वपूर्ण है। और मुझे यह जानकर बेहद खुशी हुई कि अखबार न केवल निष्पक्ष, निर्भीक एवं स्वतंत्र पत्रकारिता अपितु समाज के प्रति अपने सरोकारों के लिए भी मजबूती से प्रतिबद्ध है। मुझे मालूम हुआ कि किस तरह समाचार पत्र की एक आवाज पर उसके लाखों पाठक पौधारोपण से लेकर जल संरक्षण, आपदा प्रभावितों के लिए अनाज जुटाने, शिक्षा का वातावरण बनाने, कन्या भ्रूण हत्या रोकने और ज्यादा से ज्यादा मतदान के लिए एकजुट हो जाते हैं।

बता दें कि कार्यक्रम की शुरुआत में असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने कहा कि 21वीं शताब्दी का यह दौर भारी प्रतिस्पद्र्धा का है। इसमें युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका है। ऐसे में युवाओं को सफलता के लिए हर तरह से तैयार रहना चाहिए। इस कार्य में सशक्त मीडिया महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर सकता है। सोनोवाल ने कहा कि भारतीय समाज विविधताओं से परिपूर्ण है। ऐसे समाज में विभिन्न वर्गों में भाईचारा बढ़ाने और विविधता में एकता की भावना को मजबूत करने में मीडिया को सकारात्मक भूमिका अदा करनी चाहिए। सोनोवाल ने 'की नोट' आयोजन की सराहना की और आभार भी व्यक्त किया।