मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह हुए भीषण हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई है. सभी मृतक हरदोई के संडीला क्षेत्र के गांव बहादुरपुर के निवासी थे. मथुरा के करीब एक कार की टक्कर अज्ञात वाहन से हो गई. यह टक्कर इतनी तेज थी कि सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में तीन पुरुष, तीन महिलाएं व एक बच्चा शामिल है. पुलिस ने बताया कि हादसे में दो लोग घायल भी हुए हैं.

यह भी पढ़े : आम आदमी पर महंगाई की मार, Domestic LPG cylinder महंगा हुआ, जानें नया रेट


बताया जा रहा है कि यह हादसा थाना नौहझील क्षेत्र में माइलस्टोन 68 पर हुआ है. एसपी ग्रामीण ने बताया कि कार सवार लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए नोएडा जा रहे थे. हादसे में दो लोग घायल हुए हैं. इसमें एक पुरुष व बच्चा शामिल है, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़े : गृहमंत्री अमित शाह ने सौरव गांगुली के घर किया डिनर, दादा ने कहा - कोई राजनीतिक मतलब नहीं निकाले 


थाना नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के बाजना कट के समीप शनिवार सुबह वैगन आर कार अज्ञात वाहन में पीछे से घुस गई. कार में बहादुरपुर निवासी लल्लू गौतम, उनके बेटे राजेश, श्री गोपाल गौतम, संजय, संजय की पत्नी निशा, लल्लू की पत्नी छुटकी, राजेश की पत्नी नन्दनी, संजय के पुत्र धीरज और संजय के दूसरे पुत्र कृष सवार थे.

हादसे में कृष और श्री गोपाल घायल हो गए. बाकी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. ये सभी लोग अपने मूल गांव बहादुरपुर हरदोई से शादी समारोह से कासना सदरपुरा, गौतम बुद्ध नगर लौट रहे थे. एसपी देहात श्रीचन्द्र और एसपी सिटी एमपी सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. 

यह भी पढ़े : Vastu Tips: घर की इस दिशा में लगाएं रजनीगंधा का पौधा, सकारात्मक ऊर्जा के साथ मिलेगा खूब पैसा व मान-सम्मान


वहीं घटना की सूचना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.