हरियाणा के यमुनानगर जिले में कबाड़ के (Massive fire broke out at a scrap godown in Haryana) गोदाम में भीषण आग लग गई।  आग लगने के (People died of suffocation due to the fire) कारण दम घुटने से 4 लोगों की मौत हो गई।  मरने वालों में 3 बच्चे भी शामिल है।  मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग काबू पाया। ये हादसा सिटी सेंटर एरिया में हुआ, जहां कबाड़ के (fire broke out in a junk warehouse) गोदाम में आग लगी थी। 

बताया जा रहा है कि कबाड़ गोदाम के ऊपर बने कमरों में रह रहे श्रमिकों के परिवार आग की लपटों में घिर गए. कुछ ही पल में एक परिवार इसकी चपेट में आ गया। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भी बाहर आ गए। इसकी सूचना दमकल को देने के साथ-साथ बचाव का प्रयास किया गया। कुछ परिवारों को बाहर निकाल लिया गया। 

यमुनानगर दमकल विभाग के अधिकारी प्रमोद कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि कबाड़ की दुकान में आग लग गई है।  हमने 2 दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेजा। जब यहां आकर देखा तो आग काफी ज्यादा थी, तो 4 और गाड़ियां बुलाई गई। 

प्रमोद कुमार ने बताया कि घटना स्थल पर 4 लोगों के फंसने की सूचना मिली थी।  जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से 3 बच्चों को और 1 आदमी को बाहर निकाल कर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई।