भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सर्वानंद सोनोवाल के कार्यों की सराहना करते हुए कहा है कि अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा और भाजपानीत गठबंधन को पहले से अधिक सीटें मिलेंगी और प्रदेश में भाजपा की फिर से एक मजबूत सरकार बनेगी। सांगठनिक निर्वाचन को लेकर मंगलवार को आयोजित एक कार्यशाला में भाग लेने के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए भाजपा महासचिव ने कहा कि खासकर तीन तलाक की कुप्रथा खत्म होने के बाद मुस्लिम महिलाएं बड़ी संख्या में भाजपा से जुड़ी हैं।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं के लिए जो कार्य कर रही है उसे मुस्लिम समाज में यह विश्वास कायम हुआ है कि उनकी भलाई के लिए अगर कोई सरकरा कुछ कर सकती है तो केवल मोदी सरकार। इसलिए पूरे देश में मुस्लिम समाज के लोग बड़ी संख्या में पार्टी से जुड़े हैं। तय लक्ष्य से अधिक सदस्य बनाने के लिए प्रदेश भाजपा के कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए अरुण सिंह ने कहा कि जिस तरह केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी कार्य कर रहे हैं उसी तरह से सर्वानंद सोनोवाल यहां असम में कर रहे हैं और प्रदेश में सदस्यों की बढ़ती संख्या सरकार के बेहतर कार्य का नतीजा है।
उन्होंने कहा कि जिस तरह से सरकार के कामकाज से खुश होकर प्रदेश के लोग भाजपा का सदस्य बनने के लिए उत्सुकता दिखाई है उसे साफ हो गया है की अगला विधानसभा चुनाव में भाजपा को पहले विधानसभा चुनाव से अधिक सीटें मिलेंगी। भाजपा महासचिव ने प्रदेश में चल रही पार्टी की सांगठनिक चुनाव प्रक्रिया के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि देश में भाजपा ही एकमात्र पार्टी है जो विचारधारा की पार्टी है और दल में लोकतंत्र है। भाजपा में एक साधारण व्यक्ति पार्टी का अध्यक्ष बन सकता है लेकिन दूसरी पार्टियों में एेसा नहीं होता।