अब Goa Election में BJP को तगड़ा झटका लग सकता है। क्योंकि भाजपा विधानसभा चुनाव के लिए अपने 34 उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है। राज्य की कुल 40 सीटों में अब 6 उम्मीदवारों को लेकर फैसला होगा। इसी बीच बड़ी बात ये है कि बीजेपी ने पणजी सीट से आटांसियो मोंसेराते को ही टिकट दिया है। जब इस सीट से पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर दावेदारी कर रहे थे। इतना ही नहीं बल्कि वो पार्टी को नसीहत भी दे चुके हैं कि भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया तो वो चुप नहीं बैठेंगे।

लेकिन अब भाजपा की लिस्ट से साफ हो चुका है कि उत्पल पर्रिकर को पणजी से चुनाव नहीं लड़ाने का फैसला लिया गया है। परंतु, उन्हें मनाने के लिए पार्टी की तरफ से प्रयास किए जा रहे हैं। उत्पल पर्रिकर के बारे में देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि उन्हें मनाने को कोशिशें जारी हैं। पार्टी की तरफ से उन्हें 2 सीटों के विकल्प दिए गए थे, जिनमें से 1 को उन्होंने खारिज कर दिया। जबकि दूसरी सीट को लेकर बात चल रही है।

दिल्ली से कई नेताओं ने हाल ही में उत्पल पर्रिकर से संपर्क किया था और दूसरे विकल्पों पर विचार करने के लिए कहा था। पार्टी का कहना है कि वो पणजी के अलावा कहीं और से चुनाव लड़ सकते हैं। उन्हें भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भी शामिल होने का ऑफर भी दिया गया है। आपको बता दें कि बीजेपी जिन 34 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है उसमें से 9 अल्पसंख्यक समुदाय के हैं। भाजपा ने सीएम प्रमोद सावंत को सैंकलिम सीट से उतारा है। गोवा के प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने उम्मीदवारों का ऐलान करते हुए कहा कि पार्टी ने पिछले 10 सालों में राज्य को विकास की ओर अग्रसर किया है।