दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि विश्वसनीय सूत्रों से सूचना मिली है कि अगले कुछ दिनों में केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार करने जा रही है। पता चला है कि केंद्र सरकार ने सभी जांच एजेंसियों को मनीष सिसोदिया के खिलाफ कोई न कोई फर्जी मामला तैयार करने को कहा है।

ये भी पढ़ेंः Target Killings in J&K : कुलगाम में बैंक में घुसकर मैनेजर की हत्या, 5 महीने में यह 17वीं टारगेट किलिंग, थम नहीं रहे मामले


केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया भारत की शिक्षा क्रांति के जनक हैं, आजाद भारत के इतिहास के शायद वे सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री हैं। दिल्ली के सरकारी स्कूलों में 18 लाख बच्चे पढ़ते हैं, मनीष सिसोदिया ने इन बच्चों को सुनहरे भविष्य की उम्मीद दी है।

ये भी पढ़ेंः हार्दिक पटेल ने कांग्रेस के चिंतन को बदला चिंता में , कहा - कांग्रेस को हर 10वें दिन देंगे झटका


उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को फर्जी मामलों में जेल में डालकर ये लोग दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जो अच्छे काम हो रहे हैं उन्हें रोकना चाहते हैं परन्तु चिंता मत कीजिए मैं ऐसा नहीं होने दूंगा। सभी अच्छे काम चलते रहेंगे, लेकिन मेरा प्रधानमंत्री से हाथ जोड़कर अनुरोध है कि एक एक करके जेल में डालने की बजाए आप AAP के सभी मंत्रियों, विधायकों को एक साथ जेल में डाल दीजिए। सभी एजेंसियों को बोल दीजिए कि एक साथ सारी जांच कर लें। आप एक एक मंत्री को गिरफ्तार करते हैं इससे जनता के कामों में बाधा होती है ।