नई दिल्ली में मणिपुर की एक महिला से मारपीट का मामला सामने आया है। दक्षिण पूर्वी दिल्ली में बुधवार रात एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने मणिपुर की महिला से मारपीट की। घटना सनलाइट कॉलोनी की है। घटना की रात पीडि़ता ने सनलाइट कॉलीनी में एक ऑटो ड्राइवर से पूछा क्या वह साउथ एक्सटेंशन-1 जाएगा, ऑटो ड्राइवर तैयार हो गया। उसने महिला से 150 रुपए किराए के रूप में मांगे, यह सामान्य कि राये से बहुत ज्यादा था। जब महिला ने ज्यादा किराये को लेकर शिकायत की तो ऑटो ड्राइवर ने कहा कि किराये में रात नाइट चार्जेज शामिल है। महिला ने जोर दिया कि यह गैर कानूनी है।

मीटिर के मुताबिक उसे किराया लेना चाहिए जब ऑटो ड्राइवर इस पर सहमत नहीं हुआ तो महिला ने एक अन्य ऑटो रिक्शा को बुला लिया। वह ऑटो ड्राइवर 60 रुपए में साउथ एक्सटेंशन-1 ले जाने के लिए तैयार हो गया। इससे वह ऑटो ड्राइवर नाराज हो गया जिसे महिला ने पहले रोका था। उस ऑटो ड्राइवर ने 60 रुपए में साउथ एक्सटेंशन-1 ले जाने के लिए तैयार हुए ऑटो ड्राइवर को ग्राहक को छोड़कर जाने को कहा। उसे धमकी दी गई कि अगर उसने ऐसा नहीं किया तो वह उसे जान से मार देगा। जब महिला ने हस्तक्षेप की कोशिश की तो ऑटो ड्राइवर ने उसे चेहरे पर मुक्का जड़ दिया। उसने ईंट उठा ली और महिला की छाती पर मार दी। वह तब तक महिला को पीटता रहा जब तक वह बेहोश नहीं हो गई। इसके बाद आरोपी ऑटो ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पीडि़ता को उसका भाई चेक अप के लिए नजदीकी अस्पताल ले गया।

इसके बाद पीडि़ता ने सनलाइट पुलिस थाने में ऑटो ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। मामले के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर ओम प्रकाश ने कहा, आरोपी ऑटो ड्राइवर की पहचान जॉय के रूप में हुई है। वह घटना वाली रात से परार है। उन्होंने एक टीम गठित की है जो नई दिल्ली, एनसीआर और आस पास की जगहों में आरोपी ऑटो ड्राइवर को तलाश रही है। सब इंस्पेक्टर ओम प्रकाश ने कहा कि पीडि़ता अब ठीक है और उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। ऑटो ड्राइवर ने पहले महिला के चेहरे पर घूंसा मारा और बाद में उसकी छाती पर ईंट से हमला किया।