मणिपुर की राजधानी इम्फाल में आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया गया। इस दिवस को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी की पुण्यतिथि के मौके पर मनाया गया। कार्यक्रम में राज्य सरकार के उपभोक्ता मामलों, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री करमश्याम और वन तथा पर्यावरण मंत्री थुनाओजम श्याम कुमार ने शिरकत की। मंत्री श्याम के अनुसार के अनुसार हिंसा और आतंकवाद विकास दर को हानि पहुँचाते है। मंत्री थुनाओजम ने भी आतंकवाद को राज्य के विकास के लिए बाधा बताया।

मंत्री ने हिंसा तथा आतंकवाद के सभी रुपों का विरोध करने, मानव शांति और सामाजिक सद्भाव में वृद्धि के लिए इस अवसर पर आतंकवाद विरोधी प्रतिज्ञा दिलवाई। कार्यक्रम में मुख्य सचिव डॉक्टर एस बाबू,मणिपुर के ड़ीजीपी एलएम खूंटे सहित वरिष्ट अधिकारी शामिल हुए।

कांग्रेस भवन में भी मणिपुर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया गया। पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस विधायक दल के नेता ओ इबोबी सिंह और एमपीसीसी अध्यक्ष गायकंगम ने कांगे्रसी विधायकों का नेतृत्व किया। उनके द्वारा राजीव गाँधी की समाधी पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

थाउबल के जिला प्र्रशासन ने भी उपायुक्त कार्यालय के कान्फ्रेस हाल में आतंकवाद विरोधी दिवस मनाया। जिले की डीसी हाओबाम रोसिता देवी ने प्रतिज्ञा दिलवाई। ड़ीसी स्तर के अधिकारियों और कर्मचारियों हर तरह के आतंकवाद और हिंसा का विरोध करने का संकल्प लिया।