टीवी एक्ट्रस मंदिरा के हमसफर राज कौशल इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। पति की मौत के बाद मंदिरा बेहद गमगीन हैं। बहुत ही नम आंखों से पत्नी मंदिरा बेदी ने पति का अंतिम संस्कार किया है। परिवार को अभी भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है कि अब राज इस दुनिया में नहीं है। लेकिन पति की मौत के बाद दुखी मंदिरा ने एक बड़ा कदम उठाया है, जिसको जानने के बाद सभी शॉक्ड हो गए हैं।

राज कौशल की आत्म की शांति के लिए उनके घर 'रामा' पर एक प्रेयर मीट रखी गई थी। राज और मंदिरा बेदी के दोस्त भी इस सभा में पहुंचे थे। अब मंदिरा ने पति के निधन के तीन दिन के बाद इंस्टाग्राम प्रोफाइल से अपनी फोटो हटा दी है और फोटो की जगह उन्होंने ब्लैक इमेज लगा दी है। सोशल मीडिया पर एक्टिव मंदिरा ने अपनी ट्विटर इमेज को चेंज नहीं किया है। प्रेयर मीट के बाद मंदिरा की दोस्त मौनी रॉय ने राज की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हम सब तुम्हें बहुत मिस करेंगे और अब कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा'।

आपको बता दें कि राज कौशल के लिए उनकी जिंदगी की आखिरी रात बेहद कठिन थी। पत्नी मंदिरा बेदी ने इस बारे बताया है। इंटरव्यू में राज के दोस्त म्यूजिक डायरेक्टर सुलेमान मर्चेंट ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि राज ने हार्ट अटैक आने की बात मंदिरा बेदी को बताई थी लेकिन अस्पताल जाने के दौरान ही उनकी मौत हो गई और वो कुछ नहीं कर पाई।