क्रिकेट की दुनिया पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए थे। ऐसे आरोप जो कहीं ना कहीं  क्रिकेट जगत को सवालों के घेरे में खड़ा कर दे। बॉलीवुड और छोटे पर्दे से क्रिकेट की कमेंट्री और होस्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने इस साल की शुरुआत में सनसनीखेज खुलासा करते हुए हर सबको हैरान कर दिया था।  मंदिरा ने कहा था कि वह जब भी क्रिकेटर्स से बात करती थीं, तो वे लोग उन्हें घूरकर देखने लगते थे। मंदिरा ने बताया कि कुछ क्रिकेटर्स तो उन्हें बुरी नजरों से भी देखते थे।

यह भी पढ़े : Shukra Asta 2022: 15 सितंबर से अस्त होने जा रहे शुक्र , बढ़ सकती है इन राशि वालों की मुश्किलें

मंदिरा बेदी ने एक शो के दौरान कई बड़ी ब्बत बताई। उन्होंने कहा था कि क्रिकेटर्स उन्हें नीचा दिखाते थे, जब वो सवाल करती थीं तो उन्हें घूरकर देखते थे कि वो कैसे उनसे सवाल कर सकती हैं। एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि क्रिकेटर्स के इस व्यवहार की वजह से वो कई बार डरा हुआ भी महसूस करती थीं। लेकिन उस वक्त जिस चैनल के लिए वो काम कर रही थीं उसने एक्ट्रेस का बहुत सपोर्ट किया। 

मंदिरा बेदी का कहना  है की खिलाड़ी और साथी पैनलिस्ट शायद एक महिला को बतौर स्पोर्ट्स एंकर स्वीकार नहीं कर पा रहे थे। मंदिरा बेदी ने 2003 और 2007 में ICC क्रिकेट विश्व कप, 2004 और 2006 में चैंपियंस ट्रॉफी और इंडियन प्रीमियर लीग सीज़न 2 के लिए एंकरिंग की है।

यह भी पढ़े : Shukra Asta 2022: 15 सितंबर से अस्त होने जा रहे शुक्र , बढ़ सकती है इन राशि वालों की मुश्किलें

मंदिरा ने शांति (1994) से टेलीविजन धारावाहिक में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने औरत, हैलो फ्रेंड्स, दुश्मन, जस्सी जैसी कोई नहीं, 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी और महाभारत जैसे कई हिंदी टेलीविजन धारावाहिक में काम किया। इसके अलावा फेम गुरुकुल, डील या नो डील, फियर फैक्टर इंडिया, जो जीता वही सुपर स्टार, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी और आई कैन डू दैट सहित कई रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया। बेदी के पति राज कौशल की पिछले साल हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। वह 49 साल के थे। राज से 1999 में उनकी शादी हुई थी। 2011 में बेटे वीर को जन्म दिया और साल 2020 में चार साल की बेटी तारा को गोद लिया है।