अमरीका में एक शख्स ने अपनी पत्नी को किसी गैर मर्द के साथ संबंध बनाए जाने पर खौफनाक सजा दी। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 34 वर्षीय विलियम एटकिंसन को अपनी पत्नी के फोन से कई वीडियो कॉल आए थे। वीडियो कॉल में पत्नी को दूसरे मर्द के साथ देखकर वो तुरंत होटल की पार्किंग की तरफ गया। इसके बाद पति को जो देखने को मिला, उससे वो गुस्से में आग-बबूला हो गया।

विलियम ने तभी फैसला कर लिया था कि वो इसकी सजा पत्नी को जरूर देगा। पुलिस ने बताया कि समरसेट में बेस्ट वेस्टर्न पहुंचने पर एटकिंसन ने अपनी 32 वर्षीय पत्नी और उसके कथित प्रेमी को कार में संबंध बनाते हुए पाया। इसके बाद एटकिंसन ने वहीं पत्नी और उसके प्रेमी की पिटाई कर दी। इस बीच मौका पाकर आरोपी की पत्नी का प्रेमी फरार हो गया। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी का नाम उजागर नहीं किया है।

मार-पिटाई के बाद पत्नी को घायल अवस्था में पार्किंग में ही छोड़कर एटकिंसन वहां से चला गया। हालांकि उसने बाद में स्वीकार किया वो अपनी पत्नी को इसके लिए कई बार पीट चुका है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसने महिला को नशे में पाया। महिला को गंभीर चोट आई थीं और उसके चेहरे, नाक और मुंह से बहुत खून बह रहा था। इसके अलावा, उसे सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।