फ्लाइट में ऐसे बहुत से लोग होते हैं जो एयरलाइन स्टाफ के साथ काफी बदतमीजी से पेश आते हैं। ताजा मामले में अमेरिका की फंट्रियर एयरलाइन में एक शख्स को फ्लाइट की महिला अटेंडेंट के साथ अश्लील हरकत करने और फ्लाइट में अन्य क्रू-मेंबर के साथ हाथापाई करते देखा गया। जिसके बाद उस यात्री को सीट पर टेप से बांध दिया गया।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स को प्लाइट अटेंडेंट पर चिल्लाते और फ्लाइट में सफर कर रहे लोगों के साथ बूरा बर्ताव करते देखा जा सकता है। इसके अलावा दूसरे वीडियो में उसी शख्स को फ्लाइट की सीट पर टेप के जरिए बंधा हुआ भी देखा जा सकता है।

बताया जा रहा है कि फ्लाइट के दौरान शख्स ने दो महिला फ्लाइट अटेंडेंट को गलत तरह से छुने की कोशिश की और फिर उन पर चिल्लाने लगा। वीडियो में उसे फ्लाइट अटेंडेंट पर चिल्लाते और यह कहते देखा जा सकता है कि उसके माता-पिता के पास 2 मिलियन डॉलर्स की संपत्ती है। फिलहाल युवक का नाम मैक्सवेल विलकिंसन बैर्री बताया जा रहा है और इस मामले में Miami-Dade पुलिस डिपार्टमेंट में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक युवक ने फ्लाइट के दौरान ड्रिंक किया, जिसके बाद उसने महिला फ्लाइट अटेंडेंट से अमानवीय व्यवहार किया और साथ ही क्रू मेंबर्स को गालियां देते देखा गया। जिसके बाद वह शराब के नशे में फ्लाइट में शर्टलेस होकर घुमने लगा। वहीं फ्लाइट के अमेरिका के मियामी पहुंचने से पहले क्रू मेंबर्स ने मिलकर उसे सीट के साथ बांध दिया।