उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में होली के जश्न के बीच हुए विवाद के दौरान एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। ये घटना शनिवार को अकबरपुर दाभोली गांव की है। इस साल होली दो दिन शुक्रवार और शनिवार को मनाई गई। जानकारी के मुताबिक विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के परिजनों ने प्रतिद्वंदी गुट पर लाठियों से हमला करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीडि़त सोहन लाल होली के त्योहार के दौरान नशे की हालत में गांव में घूम रहा था। एक स्थानीय सूत्र ने कहा, 'किसी बात को लेकर उसका पड़ोसी से विवाद हो गया। जब वे लड़ पड़े तो दोनों पक्षों के परिवार के सदस्य उनके साथ हो गए। 

स्थिति तब विकट हो गई जब उन्होंने एक-दूसरे पर लाठियों से हमला किया। सोहन को गंभीर चोटें आई।' थाना प्रभारी राज कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा, 'शव परीक्षण रिपोर्ट और अन्य सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में जांच जारी है।'