बैंक के लाॅकर में पैसा रखना भारी पड़ सकता है क्योंकि एक जगह पर नोटों में दीमक लग गई। यह मामला गुजरात के वड़ोदरा का है जहां बैंक के लॉकर में रखे 2 लाख से ज्यादा रुपये पर दीमक लग गई। बैंक के लॉकर में रुपये रखने वाले ने ये कभी नहीं सोचा था कि उसके रुपये पर दीमक लग जाएगी।

जब बैंक में रखे रुपये पर दीमक लगने की बात गुजरात के वड़ोदरा में रहने वाले कुतुबुद्दीन देसारवाल ने सुनी तो उनके होश उड़ गए। 2 लाख रुपये का नुकसान कुतुबुद्दीन के लिए बड़ा झटका है। कुतुबुद्दीन इस खबर को सुनने के बाद बहुत दुखी हुए।

कुतुबुद्दीन ने बैंक ऑफ बड़ौदा के लॉकर में 2 लाख 20 हजार रुपये रखे थे। जिसे दीमक खा गई। बैंक ऑफ बड़ौदा की ये ब्रांच गुजरात के वड़ोदरा के प्रताप नगर में स्थित है।
कुतुबुद्दीन ने बैंक के लॉकर में रखे रुपये पर दीमक लग जाने के बाद बैंक ऑफ बड़ौदा के बैंक मैनेजर को सूचना दी और शिकायत दर्ज करवाई। कुतुबुद्दीन ने मांग की है कि उसके नुकसान की भरपाई की जाए और उसे सारे रुपये लौटाए जाएं।
गौरतलब है कि बैंक के लॉकर में रखे रुपये पर दीमक लगने की घटना सामने आने के बाद बैंक में रखे जाने वाले रुपये और कागजात की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। लोग बैंक कर्मचारियों की लापरवाही पर सवाल उठा रहे हैं।