उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हत्या की खौफनाक घटना सामने आई है। यहां पति ने कथित तौर अवैध संबंधों के शक में पत्नी के प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी शव को बाहर फेंककर फरार हो गया था। पुलिस ने इस मामले में हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तानी स्कूल में लड़कियां ले रहीं थीं ड्रग्स, सहेली ने किया मना तो पीट-पीटकर कर दिया ऐसा हाल


गाजियाबाद के थाना खोड़ा के लोधी चौक पर रहने वाले मिलाल ने 19-20 जनवरी की रात अक्षय नाम के युवक की हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी पत्नी के प्रेमी की हत्या करने के बाद शव के धारदार हथियार से 20 टुकड़े किए और फेंक दिया। इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है। इलाके के लोगों ने जब लावारिस लाश के टुकड़ों को पड़े देखा तो तुरंत मामले की सूचना इलाके की पुलिस को दी। 

ये भी पढ़ेंः UAE के शाही परिवार के नाम 5 स्टार होटल में की जमकर ऐश, फिर लाखों का बिल छोड़कर भागा, दिल्ली पुलिस ने पकड़ा


जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मृतक की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने उसके परिजनों से पूछताछ की। इसके बाद पुलिस ने गहनता से मामले की छानबीन की। पुलिस को जब पूरे मामले की जानकारी हो गई तो आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया। पुलिस अधिकारियों ने इस मामले को लेकर कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना को लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।