एक युवक को पुलिस की जर्सी पहन कर मंदिर में चोरी करते हुए पकड़ा गया है। यह घटना असम के गुवाहाटी शहर की जहां पर स्थित फैंसी का रहने वाला युवक पुलिस की जर्सी पहन कर शिव मंदिर में चोरी करता हुआ कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद गुवाहाटी पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। जिस शिव मंदिर में यह युवक चोरी कर रहा था वो शहर के भंगागढ़ में स्थित नेमकेयर पुलिस स्पेशियलिटी हॉस्पिटल के पास स्थित है।

बताया गया है कि आरोपी युवक जो जर्सी पहन रखा था उस पर आगे की तरफ असम पुलिस का लोगो व पीछे की तरफ असम पुलिस लिखा हुआ था। जिस समय उसने घटना को अंजाम दिया उस समय सुबह के लगभग 4 बज रहे थे। आरोपी युवक की पहचान रत्नकांत दोले उर्फ श्री राम के रूप में हुई है। यह आरोपी  लखीमपुर जिले के बोनीपाथेर का रहने वाला होना बताय गया है।

हालांकि चोरी होने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चोर को पकड़ लिया। कैमरे में कैद वीडियो देखा गया कि चोर ने लगभग 20 मिनट तक लोहे की रॉड व मेटल कटर से दान पात्र को काटने की कोशिश की। इसके बाद उसने आसानी से सिक्के व नोट लिए और वहां से भाग गया। हालांकि फैंसी बाजार पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा 379 के तहत केस नंबर 392/ 2019 दर्ज कर लिया।