इस समय पूरा देश कोरोना वायरस की चपेट में है और काफी कोशिशों के बावजूद ये महामारी बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में लोगों से फेस मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों को सख्ती से पालन करने के लिए कहा जा रहा है। लेकिन, इसके बावजूद लोग लापरवाही बरत रहे हैं। इतना ही नहीं इस कोरोना काल में एक से बढ़कर एक मजेदार मामले भी देखने को मिल रहे हैंं सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसे देखकर कभी हंसी छूट जाती है तो कभी हैरानी भी होती है। एक ऐसा ही मामला इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ।

‘दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी’ कोरोना से बचने का इसे मूलमंत्र माना जा रहा है। लेकिन, कई लोग अब भी इसे नजरअंदाज कर रहे हैं। ऐसे में जब दो शख्स बिना मास्क लगाए घूम रहे थे तो एक महिला पुलिसकर्मी ने जो किया उसे देखकर एक पल के लिए आप हैरान जरूर होंगे। लेकिन, बड़ी सीख भी मिलेगी। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते है मास्क नहीं पहनने पर किस तरह महिला पुलिसकर्मी शख्स की आरती उतार रही है और फिर गाना गाती है, ‘मास्क लगा लोग प्रभु मास्क लगा लो’।

सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको भी इस वीडियो को देखकर मजा आया होगा। ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी ‘Bhisham Singh’ ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘ मास्क लगा लो प्रभु मास्क लगा लो’। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 60 हजार लोग देख चुके हैं। वहीं, इस वीडियो पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।