CM ममता बनर्जी ने दो दिन से लगातार ताबड़तोड़ रैलियां कर रही है। पेरिलुर क्षेत्र में रैली करने के बाद अब आज बांकुड़ा में ममता व्हीलचेयर पर रैली कर रही है। बांकुड़ा मे जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोल रही है। एक के बाद एक केंद्र सरकार कमियां गिना रही है। ममता ने कहा कि केंद्रीय निर्वाचन आयोग को निष्पक्ष हो कर काम करना चाहिए लेकिन निर्वाचन आयोग गृहमंत्री अमित शाह के इशारों पर काम रहा है।


ममता बनर्जी ने बीजेपी तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी यहां लड़ाई में नहीं है बल्कि कि बंगाल के लोगों की एकता को तोड़ने के लिए लड़ रही है। ममता ने कहा कि बंगाल की भाषा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि “बांग्ला जीतबे और BJP हारबे” टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि बंगाल में “जो हमसे टकराएगा वो चूर चूर हो जाएगा। ममता ने भाषण में “हरे कृष्णा हरे हरे ” का नारा लगाया  हैं। बता दें कि जय श्री राम के नारे पर ममता बनर्जी ने बैन लगा दिया था, जिस पर बीजेपी विस चुनाव में धर्म कार्ड खेलने की कोशिश कर रही है।

ममता बनर्जी ने बीजेपी सरकार द्वारा बढ़ाई गई ईंधन कीमतों को लेकर कहा कि देश में एलपीजी, तेल और किरोसीन की कीमत सरकार ने बढ़ा दी है। इस महंगाई से गरीब लोगों को खाने पर कितनी आफत होगी इसके बारे में बीजेपी को कोई ख्याल नहीं है। जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी कैंडिडेट स्वपन दासगुप्ता को पश्चिम बंगाल के तारकेश्वर से उम्मीदवारी का टिकट दे दिया गया हैं। टिकट मिलने पर टीएमसी ने संवैधानिक 10वीं सूची के तहत स्वपन दासगुप्ता पर उनके सांसदी पर सवाल उठाया है।