कई सालों के बाद अब मल्लिका शेरावत (mallika sherawat) ने खुलासा करते हुए बताया है कि इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और वो सेट पर एक-दूसरे से बातचीत तक नहीं करते थे। एक शो में खुलासा करते हुए मल्लिका ने कहा था, ‘बॉलीवुड में कई कलाकार ऐसे हैं जो चाहते हैं कि जैसे ही वो सेट पर आए उन्हें कुर्सी मिले। लेकिन मैंने ऐसा कभी नहीं किया, उल्टा इन सब चीजों को लेकर मेरी कई बार मेरे सह-कलाकारों के साथ लड़ाई भी हुई है।

बता दें मल्लिका शेरावत का नाम उन दिनों बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार था। इन दोनों ने साथ में साल 2004 में आई फिल्म ‘मर्डर’ (Murder Movie) में काम किया था। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु (Anurag Basu) ने किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन किया था। वहीं इमरान हाशमी ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी तो उन्हें बॉलीवुड में सीरियल किसर के रूप में पहचान मिली।

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने बताया कि आज वो सब मजाक लगता है। लेकिन उस दौरान हम सब बच्चे थे। मल्लिका ने आगे कहा, ‘हम दोनों में ही उस वक्त बहुत बचपना था। ये सब शायद फिल्म की शूटिंग के खत्म होने के बाद हुआ था। मल्लिका शेरावत ने बताया कि हम लोगों के बीच मनमुटाव था। लेकिन मैं यही कहूंगी कि इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) बहुत कमाल के सह-कलाकार हैं। इमरान बहुत ही प्यारे इंसान हैं। मैं अब उन चीजों के बारे में सोचकर हंसती हूं कि हम कैसा करते थे।’