मलयालम अभिनेता श्रीजीत रवि को पोक्सो अधिनियम के तहत दर्ज अश्लील प्रदर्शन के एक मामले में शुक्रवार को केरल उच्च न्यायालय से जमानत मिल गई। अदालत ने उसकी पत्नी और उनके पिता को सूचित किया कि उसके साथ उचित व्यवहार किया जाना चाहिए और यदि वह अपराध दोहराता है, तो उसकी जमानत रद्द हो जाएगी।

ये भी पढ़ेंः सरकारी स्कूलों में पढ़ाने वाले शिक्षक हो जाएं सावधान, अगर पहन ली ऐसी ड्रेस तो लगेगा बड़ा झटका


पिछले हफ्ते श्रीजीत रवि को  अश्लील प्रदर्शन के आरोप में पोक्सो एक्ट के तहत त्रिशूर स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया गया था। लोकप्रिय अभिनेता टी.जी. रवि को 2016 में इसी तरह के अपराध के लिए गिरफ्तार किया गया था, लेकिन पुलिस द्वारा कथित तौर पर मामूली आधार पर मामला दर्ज करने के बाद वह बाहर निकलने में सफल रहें।

ये भी पढ़ेंः यह फल के खाने से होते हैं गजब फायदे, खेती करने से होगी लाखों की कमाई


इस महीने की शुरूआत में 4 जुलाई को 14 और 9 साल की उम्र के दो बच्चों ने पुलिस में एक व्यक्ति के बारे में शिकायत की, जो एक काली कार में आया और राज्य की सांस्कृतिक राजधानी त्रिशूर के एक पार्क में अभद्र व्यवहार किया। जल्द ही त्रिशूर पश्चिम पुलिस हरकत में आई और सीसीटीवी फुटेज की जांच की और कार को जीरो-इन करने में कामयाब रही। आरोपी के घर पहुंचने के बाद उन्हें पता चला कि यह अभिनेता श्रीजीत का है। उसे हिरासत में ले लिया गया है और मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी गई है।छियालीस वर्षीय श्रीजीत पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर हैं और उनके पास मैनेजमेंट की डिग्री भी है। उन्होंने 2005 में मलयालम फिल्म उद्योग में प्रवेश किया और 70 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया।