बॉलीवुड की स्टाइलिश दिवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फैशन स्टेटमेंट की वजह से अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है। एक्ट्रेस के बोल्ड लुक्स में फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं। मलाइका अब एक बार फिर बोल्ड लुक में नजर आईं, लेकिन इस बार उन्हें अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

एक्ट्रेस ओवरसाइज व्हाइट शर्ट के ऊपर क्रीम कलर का ओवरसाइज वुलन का पोचू स्टाइल स्वेटर पहनी हुई दिखीं। एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को हाई हील्स बूट्स के साथ कंप्लीट किया है। वायरल वीडियो में मलाइका नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। बालों को उन्होंने फोल्ड करके बन बनाया हुआ है। ने शर्ट के साथ बॉटम में कोई जींस या शॉर्ट्स कैरी नहीं किए हैं, जिसपर कई सोशल मीडिया यूजर्स उनको खूब ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें पैंट पहनने की सलाह दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें

श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर उनकी बेटी जाह्नवी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, मां के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की

आपको बता दें कि इससे पहले भी ट्रोलर्स ने मलाइका को निशाना बनाया था। कुछ दिनों पहले मलाइका अपने पालतू डॉगी कैस्पर के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकलीं। ग्रे ट्रैक और स्वेटशर्ट पहने मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, जिस बात ने नेटिजन्स का ध्यान खींचा, वह था मलाइका के अपने आरामदायक लुक के लिए ब्रालेस होना (braless on a morning walk)।  ऐसे में एक यूजर ने लिखा, ब्रा पहनना पसंद नहीं है, तो वहीं दूसरे ने कमेंट किया, बेशर्म महिला। एक ने लिखा कि बिना सिंगल ब्रा के डबल मास्क।