बॉलीवुड की स्टाइलिश दिवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फैशन स्टेटमेंट की वजह से अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती है। अभिनेत्री जब भी अपने घर से बाहर टहलने निकलती है तो उनके स्टाइलिश अवतार पर लोगों की नजरें अटक ही जाती है। हालांकि उनकी मॉर्निग वॉक (Malaika Arora trolled) अक्सर ट्रोल होने का एक कारण बन जाती हैं। कभी उनके वॉक स्टाइल तो कभी उनके आउटफिट्स को लेकर निशाना साधा जाता है। 

ऐसा इस बार भी हुआ है। हाल ही मलाइका वह अपने पालतू डॉगी कैस्पर के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकलीं। ग्रे ट्रैक और स्वेटशर्ट पहने मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, जिस बात ने नेटिजन्स का ध्यान खींचा, वह था मलाइका के अपने आरामदायक लुक के लिए ब्रालेस होना (braless on a morning walk)।  ऐसे में एक यूजर ने लिखा, ब्रा पहनना पसंद नहीं है, तो वहीं दूसरे ने कमेंट किया, बेशर्म महिला। एक ने लिखा क बिना सिंगल ब्रा के डबल मास्क। 

हालांकि उनके कई फैन्स ने एक्ट्रेसे का बचाव किया। वहीं उनके एक फैन ने लिखा, ब्रा पहनना या न पहनना हमारा अधिकार है। इस बीच, मलाइका (Malaika Arora) हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ अलग होने की खबरों के बाद चर्चा में थीं। हालांकि, उनके ब्रेक-अप की सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए अर्जुन कपूर ने उनके साथ एक मिरर सेल्फी साझा की थी।