स्कॉर्पियो महिंद्रा  (Scorpio Mahindra) गाड़ी जल्द ही मार्केट में लॉन्च होने वाली है। इसके नए जनरेशन मॉडल को लेकर टेस्टिंग अब अपने आखिरी दौर में है। इस बीच लॉन्च से पहले ही गाड़ी की तस्वीरें लीक हो गई हैं। लेटेस्ट स्पाई इमेज में अपकमिंग स्कॉर्पियो (upcoming scorpio) का एक्सटिरियर काफी बड़ा दिखाई दे रहा है। हालांकि इसकी ज्यादातर बॉडी नई फोटो में छिपी नजर आ रही है। पूरे डिजाइन और टेक्नोलॉजी के मामले में मौजूदा मॉडल के मुकाबले में नई जनरेशन स्कॉर्पियो धूम मचाने वाली है।

थ्री-रो एसयूवी में सभी सीटें फ्रंट फेसिंग वाली होंगी। पिछले यात्रियों के लिए भी एसी वेंट्स लगाए गए हैं। कार के डैशबोर्ड पर बड़े साइज का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलने वाला है। इसमें एलईडी हेडलैंप, एलईडी डीआरएल और एलईडी टेललाइट (LED taillight) देखने को मिलेगी। नई स्कॉर्पियो लंबे व्हीलबेस के साथ मौजूदा मॉडल से बड़ी है, जिसका मतलब है कि इसमें ज्यादा जगह होगी। यह गाड़ी मेकर के नए लैडर-ऑन-फ्रेम प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। इसमें फोर-व्हील ड्राइव विकल्प भी हो सकता है।

स्पाई फोटो से पता चलता है कि नई स्कॉर्पियो (new scorpio) में पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ-साथ स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल भी मिलेगा। इसमें सेंट्रल कंसोल में एक रोटरी नॉब होगा जिसका इस्तेमाल कार के मोड बदलने के लिए किया जाएगा। नई स्कॉर्पियो में 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है, जो एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करेगा। 

वहीं स्कॉर्पियो में 360 डिग्री पार्किंग कैमरा मिलेगा, जिसकी मदद से एसयूवी को कम जगह में आसानी से पार्क किया जा सकेगा। वहीं सेफ्टी फीचर्स की बात करें, तो स्कॉर्पियो में 6-एयर बैग्स, ट्रैक्शन कंट्रोल, स्टैबिलिटी कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट का फीचर मिलेगा।