कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अक्सर किसी न किसी विवाद में फंस ही जाती है। राखी से जुड़ा एक नया मामला सामने आया है। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक नॉर्थईस्ट लड़की का गाना गाकर उसका मजाक उड़ाने की कोशिश की है। इस गाने को उन्होंने बहुत अजीब तरफ से गाकर उसका मजाक उड़ाया है और इस बात पर उनसे एक्ट्रेस माहिका शर्मा काफी गुस्सा हो चुकी हैं।

माहिका ने इस वीडियो के लिए राखी को कोर्ट तक ले जाने की धमकी भी दे डाली है।'मिस टीन नॉर्थईस्ट' रह चुकीं माहिका शर्मा को राखी की ये हरकत पसंद नहीं आई और उन्होंने ना सिर्फ राखी को ऐसा वीडियो शेयर करने के लिए फटकार लगाई बल्कि उनसे माफी मांगनी की अपील भी की है। माहिका को ये वीडियो आपत्त‍िजनक लगा और उन्होंने राखी की इस हरकत को भावनाएं आहत करने वाली बताया और उन्हें क्रिटिसाइज किया।

आपको बता दें कि इस वीडियो में राखी गाना गए रही हैं 'जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा' इस वीडियो को माहिका ने दिल को ठेस पहुंचाने वाला वीडियो बताया है उन्होंने कहा कि वीडियो को देखकर यह साफ़ लग रहा है कि राखी वीडियो में गाने का मजाक उड़ा रही हैं जो सही नहीं है इस बात के लिए राखी को सभी से माफ़ी मांगनी ही पड़ेगी। गौरतलब है कि राखी कुछ समय पहले ही टीवी शो जज्बात में नजर आई थी और वहां उन्होंने अपने पाेस्ट के बारे में बातें की थी।