भारी बारिश के चलते पूर्वोत्तर राज्य असम की स्थिति बेहद खराब हो चुकी है। अभी भी राज्य के कई जिले बाढ़ की चपेट में हैं। इस मुश्किल हालात में असम की मदद के लिए कई हस्तियां सामने आईं हैं। इस कड़ी में टेलीविजन अभिनेत्री महिका शर्मा का भी नाम जुड़ चुका है। दरअसल महिका ने राज्य भर में बाढ़ पीड़ित 45 परिवारों को 5,000 रुपए और 20 परिवारों को 10,000 रुपए दिए हैं। इस सराहनीय कदम के साथ साथ महिका शर्मा ने सरकार से भी बाढ़ की मार झेल रहे परिवारों की मदद की दरख्वास्त की है।महिका ने सरकार से बाढ़ के हालातों को जल्द काबू करने और इस समस्या का समाधान निकालें की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने असम टूरिजम से फंड जमा करने के लिए भी कहा है।

इस बारे में बात करते हुए महिका शर्मा ने कहा, असम के लोग सरकार को टैक्स देते हैं ताकि वो एक अच्छा जीवन जी सके। बाढ़ और असम का अनचाहा करीबी रिश्ता जुड़ चुका है, जहां बाकि के राज्यों में बच्चे गर्मी की छुट्टियां मनाते हैं वहीं असम के बच्चें बाढ़ की मार झेलते हैं। यहां बहुत ही खराब और परेशान कर देने वाले हालात बने हुए हैं।

महिका ने आगे कहा, पार्टी के लोग और सेलिब्रिटीज असम में चुनावों के दौरान सिर्फ वोट मांगने आते हैं, लेकिन यहां के लोगों की परेशानी जानने और उसका समाधान करने के लिए कोई नहीं आता। मुझे लगता है कि ऐसे लोगों को यहां के लोगों के साथ एक दिन गुजारना चाहिए जिन हालातों में खाने के लिए ठीक सा खाना तक नसीब नहीं है, तभी उन्हें इन लोगों की दिक्कते समझ में आ सकती हैं। असम बाढ़ को नेशनल इश्यू घोषित कर देना चाहिए। आपको बता दें कि फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार और आईपीएल स्टार रियान पराग भी बाढ़ पीड़ितों की मदद का ऐलान कर चुके हैँ।