आलिया के पिता फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट आजकल बहुत ही सुर्खियों में आ रहे हैं। बॉलीवुड में हमेशा से ही विवादों से घिरे महेश भट्ट का एक और खुलासा सामने आया है। जिसे सुनकर सारी बॉलीवुड हिल गया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में भी महेश भट्ट का नाम आया था। लेकिन इस बार महेश भट्ट का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। अब ये कितना सच है और कितना झूठ है इसके बारे में यह एक्ट्रेस ही बता सकती है।


बॉलीवुड की एक्ट्रेस लवीना लोध ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर महेश भट्ट की सारी पोल पट्टी खोल दी है। लवीना लोध ने महेश भट्ट को बॉलीवुड का डॉन बताया है। यही नहीं लवीना ने महेश भट्ट् के भांजे और फिल्म के हेड ऑफ प्रोडक्शन सुमित सभरवाल पर भी गंभीर आरोप लगाए हुए कहा है कि सुमित ड्रग्स और लड़कियों का सप्लाई किया करता था। लवीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


लवीना बताती है कि मेरी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से हुई थी और डिवोर्स की शिकायत दर्ज कराई है। क्योंकि मुझे पता चल गया था कि सुमित कलाकारों को ड्रग्स सप्लाई किया करता था। यही नहीं सुमित सभरवाल के फोन में भी लड़कियों की अलग-अलग तस्वीरें होती थीं जो वो दूसरे डायरेक्टर्स को दिखाता था और वो लड़की भी सप्लाई करता था। लवीना ने दावा किया है कि इस सब की जानकारी महेश भट्ट को भी थी।


लवीना ने महेश भट्ट को बॉलीवुड का डॉन बताते हुए कहा है कि कितने एक्टर्स, निर्देशक को महेश भट्ट ने काम से निकाल दिए और कईयों की जिंदगियां बर्बाद कर दी है। वायरस वीडियो में लवीना ने आखिर में कहा कि अगर मेरे साथ या मेरे परिवार संग कुछ भी गलत होता है तो इसके जिम्मेदार महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सभरवाल, साहिल सहगल और कुमकुम सहगल होंगे। इस पर महेश भट्ट के वकील ने कहा कि वीडियो में किए गए सभी दावों को झूठा और बेबुनियाद है।