महेंद्र सिंह धोनी (mahendra singh dhoni fan) के फैंस की संख्या करोड़ों में लेकिन कुछ ऐसे फेन भी हैं जिसके खुद धोनी फैन हो जाते हैं। धोनी से मिलने के लिए हरियाणा से 1436 किमी पैदल चलकर रांची पहुंचे अजय गिल (ajay gill) ऐसे ही एक जबरा फेन हैं। माही से मुलाकात की उनकी इच्छा पूरी हो गई। अजय गिल ने महेंद्र धोनी से गले मिलकर आई लव यू भी कहा।
अब अजय को फ्लाइट (flight) से वापस हरियाणा भेजने की व्यवस्था स्वंयं धोनी ने की है। हरियाणा से रांची पहुंचे अजय गिल से माही ने न केवल मुलाकात की बल्कि उसे अपने फॉर्म हाउस के अंदर भी बुलाया। उन्हें गले लगाया और साथ में सेल्फी भी खिंचवाई। अजय के बैट पर ऑटोग्राफ दिया और बेस्ट ऑफ लक बोल कर फ्लाइट के टिकट के साथ विदा किया। धोनी ने अजय के रहने की व्यवस्था भी अपने फार्म हाउस में ही की थी।

हरियाणा (haryana) के जलान खेड़ा के 18 साल का अजय गिल महेंद्र सिंह धोनी के जबरा फैन के नाम से मशहूर हैं। धोनी से मिलने के लिए तीन महीने में वह दूसरी बार पैदल यात्रा कर रांची पहुंचे थे। पिछली बार उन्होंने 16 दिन में 1436 किलोमीटर की यात्रा की थी। इस बार उन्हों 18 दिन लगे। माही से मिलने के बाद अजय गिल ने कहा- मेरा जीवन धन्य हो गया।