जोमैटो कंपनी के एक डिलीवरी बॉय पर लड़की को जबरन किस करने का आरोप लगा है। मामला महाराष्ट्र के पुणे के येवलेवाड़ी इलाके का है। जहां 40 साल के डिलीवरी बॉय रईस शेख ने अकेला पाकर लड़की के साथ छेड़खानी की। इस घटना के बाद युवती ने पुलिस से इसकी शिकायत की। जिस पर पुलिस ने आरोपी डिलीवरी बॉय रईस शेख को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः शादी का मतलब सिर्फ शारीरिक संबंध नहीं, परिवार को बढ़ाना भी जरूरी: मद्रास हाई कोर्ट


लड़की ने अपनी शिकायत में कहा कि रात 9.30 बजे उसने जोमैटो से खाना ऑर्डर किया था, जिसके बाद डिलीवरी बॉय खाना लेकर पहुंचा था। डिलीवरी बॉय जैसे ही खाना लेकर उसके अपार्टमेंट में पहुंचा तो उसने पहले लड़की को पार्सल दिया और फिर पीने के लिए पानी मांगा। इसके बाद जब वह पानी लेकर आई तो उसने परिवारजनों की जानकारी ली। जब लड़की ने बताया कि वह फ्लैट में अपनी दो दोस्तों के साथ रहती है और वो भी इस समय अपने घर गई हुई हैं।ये बात सुनते ही डिलीवरी बॉय ने लड़की से दोबारा एक और गिलास पानी मांगा। लड़की जैसे ही मुड़ी, उसने पीछे से पकड़ लिया और जबरदस्ती Kiss कर लिया।

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस नेता ने बेटे को नौकरी दिलाने के बहाने महिला को घर पर बुलाया..! फिर किया गंदा काम


इसके बाद उसने जाते-जाते लड़की से कहा कि वह उसके अंकल की तरह है। अगर उसे कभी भी किसी तरह की मदद की जरूरत पड़े तो वह बेझिझक उसे बोल सकती है। इसके बाद उसने लड़की को वॉट्स ऐप पर मैसेज भी किए, जिसके बाद परेशान होकर लड़की ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है। युवती की तहरीर पर पुलिस ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। अभी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।