महाराष्ट्र में वर्धा (Wardha) बेहद दर्दनाक हादसा हो गया है। जिसमें एक साथ 7 लाशें बिछ गई है। घटना वर्धा पुल से चालक व्‍यक्ति ने किसी जानवर को बचाने के लिए स्‍टेयरिग जोर से घुमा दिया था, जिससे कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसा इतना भयानक था कि सभी छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई।


बताया जा रहा है कि रात की वजह से हादसे की सूचना देर से मिली हालांकि हादसे के समय हुई तेज आवाज को सुनकर स्‍थानीय लोग घटनास्‍थल पर दौड़ पड़े और शवों को निकालने में मदद की। हादसे में भाजपा विधायक विजय रहांगदाले (BJP MLA Vijay Rahangdale) के बेटे आविष्कार रहांगदाले समेत 7 छात्रों की मौत हो गई है।
ये सभी छात्र सवांगी के एक मेडिकल कालेज में पढ़ते थे। मृतकों की पहचान नीरज चव्हाण, अविष्कार रहांगदाले, नितेश सिंह, विवेक नंदन, प्रत्यूष सिंह, शुभम जायसवाल और पवन शक्ति के रूप में हुई है। राहंगदाले तिरोदा गोरेगांव विधानसभा क्षेत्र से विधायक है।
एसपी वर्धा प्रशांत होल्कर (SP Wardha Prashant Holkar) से मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा बीती रात 11 बजकर 30 मिनट पर हुआ। इस हादसे में वाहन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। वाहन की हालत देखकर दुर्घटना की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है।
PM Modi को इस हादसे की जानकारी मिलते ही उन्होंने हादसे का शिकार हुए मृतकों के परिजनों के लिए PMNRF की ओर से 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार के मुआवजे का ऐलान किया है।