इस वक्त हर तरफ लोग कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं। जहां भी देखो कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा रखा है। हर नए दिन के साथ ही कोरोना के मरीजों और इससे होने वाले मौतों के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं जो कोफी डराने वाला है। हर कोई इस वक्त बेबस नजर आ रहा है। वहीं देश में इस वक्त लोग इसके इलाज के आभाव से भी जूझ रहे हैं। अस्पतालों में न ही मरीजों को बेड मिल रहा है न ही ऑक्सीजन। हर कोई इसके इजाज के लिए मदद मांग रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ इस संकट की घड़ी में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो मरीजों की जान बचाने की जगह दवाईयों की कालाबजारी कर रहे हैं। ऐसे ही कलाबजारियों पर बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन का गुस्सा फूटा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ऐसे लोगों को राक्षस बताया है।

आर. माधवन ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कालाबजारी करने वाले लोगों पर गुस्सा निकाला है। माधवन ने  ट्विटर पर पोस्ट लिखा- 'मुझे भी यह प्राप्त हुआ। कृपया ध्यान रखें. हमारे बीच ऐसे राक्षस भी हैं।'  पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'फ्रॉड एलर्ट, लोग सचेत रहें। मिस्टर अजय अग्रवाल 3 हजार रुपये में रेमडेसिवीर दवा बेच रहे हैं। यह आपसे IMPS के जरिए पैसे एडवांस में मांगेंगे ताकि वह पैन इंडिया के जरिए 3 घंटे में आप तक डिलीवर हो जाए और फिर बाद में वह फोन नहीं उठाएंगे। ऐसे जालसाजों से सावधान रहे। यह आदमी फ्रॉड है।'

आपको बता दें कि इस वक्त लोगा अस्पताल में बेड, रेमडेसिवीर इंजेक्शन और ऑक्सीजन सिलेंडर को लेकर सोशल मीडिया के जरिए मदद मांग रहे हैं। वहीं इस संकट की घड़ी में कुछ कालाबजारी करने वाले इन चीजों को लेकर कालाबजारी कर रहे हैं।  बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन ने ऐसे ही लोगों से बचने के लिए अपने फैंस से गुहार लगाई है।