अगर आप भी घर बैठे ही सिलेंडर की बुकिंग करते हैं तो आपके लिए काम की खबर है। एक एप के जरिए गैस सिलेंडर बुक करने पर आपको 500 रुपए का कैशबैक मिलेगा। यह लाभ सिर्फ पहली बार एप से सिलेंडर बुक करने वाले यूजर्स को ही मिलेगा।

यदि आपने अभी तक पेटीएम से एलपीजी गैस सिलेंडर बुक नहीं किया है तो आपके लिए एक खास ऑफर है। पहली बार पेटीएम से एलपीजी गैस सिलेंडर बुक कराने पर आपको 500 रुपए का कैशबैक मिल सकता है। ये ऑफर 31 दिसंबर 2020 तक मान्य है। भारत गैस, एचपी गैस और इंडेन गैस के ग्राहक पेटीएम की इस सुविधा का फायदा उठा सकते हैं। अगर आप पहले भी पेटीएम से अपना सिलिंडर बुक करा चुके हैं तो आपको यह ऑफर नहीं मिलेगा।

सबसे पहले पेटीएम पर रीचार्ज और पे बिल्स विकल्प पर क्लिक करें। कई विकल्प खुल जाने के बाद बुक अ सिलिंडर विकल्प पर क्लिक करें। इसके बाद आपको गैस प्रोवाइडर चुनना होगा, इसके बाद एजेंसी में रजिस्टर नंबर या फिर एलपीजी आईडी डालें। सभी डीटेल्स डालकर प्रोसीड का विकल्प चुनें, इसके बाद आपकी सभी जानकारी सामने खुल जाएगी। इसके बाद आखिर में पेमेंट ऑप्शन पर क्लिक कर गैस सिलिंडर बुक करें। गैस सिलिंडर की बुकिंग पर आपको 500 रुपये तक कैशबैक मिलेगा। गैस बुक करते समय ऑफर पाने के लिए FIRSTLPG कोड का इस्तेमाल करें। अगर प्रोमोकोड नहीं डालेंगे तो आपको गैस सिलिंडर पर कैशबैक भी नहीं मिलेगा। यह प्रोमोकोड पेटीएम के जरिए ही गैस बुकिंग के लिए वैध है। यह ऑफर 31 दिसंबर 2020 तक मान्य है, इसके बाद आप इसका इस्तेमाल नहीं कर सकते।