बिहार के औरंगाबाद जिले के कसमा थाना क्षेत्र में 6 किशोरियों ने कथित रूप से जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसमें तीन लड़कियों की मौत हो गई। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है।

ये भी पढ़ेंः 2029 में बनेगा गैर हिंदू प्रधानमंत्री, 20 साल में हिंदू विहीन हो जाएगा भारत - संत यति नरसिंहानंद


पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि चिरैला गांव में 6 लड़कियों ने एक साथ जहर खा लिया। इनमें से 3 की मौत हो चुकी है, जबकि 3 का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा, जो खतरे से बाहर बताई जा रही हैं। पुलिस के मुताबिक, ये सभी सहेलियां थीं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। बताया जाता है कि ये सभी सहेलियां शुक्रवार की शाम में गांव के पास ही घूमने गई थी और जहरीला पदार्थ खा लिया।

ये भी पढ़ेंः रूस ने किया सबसे बड़ा मिसाइल हमला, यूक्रेन में एक झटके में चली गई इतने लोगों की जान


मृतकों की पहचान नीलम कुमारी, काजल कुमारी और अनीषा कुमारी के तौर पर हुई है। सभी की उम्र 12 से 14 साल के बीच है। औरंगाबाद के पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि प्रारंभिक जांच में प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। मृतक किशोरी का एक रिश्तेदार से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान शादी का प्रस्ताव के इनकार करने से किशोरी आहत हो गई और सहेलियों के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया। उन्होंने हालांकि यह भी कहा पुलिस सभी कोणों से जांच कर रही है। सहेलियों ने एक साथ जहरीला पदार्थ क्यों खाया, यह अभी तक पता नही चल सका है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। पीडि़त किशोरियों से भी पूछताछ की जाएगी।