असम में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक शादीशुदा महिला के प्यार में पागल प्रेमी ने झगड़ा होने पर घर में घुसकर कर दिया उसी का खून वो भी उसकी बेटी के सामने।


घटना असम के बरपेटा में सरभोग इलाके की है जहां ज्योतिका दास चौधरी नामक महिला की आरोपी प्रांजल नाथ ने धारदार चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी नाथ मौके से फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल महिला को सरभोरा स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उसे बेहतर चिकित्सा के लिए बरपेटा चिकित्सा महाविद्यालय में भेजा गया । हालांकि महिला को बीच रास्ते में ही मौत हो गई । यह घटना रविवार देर रात 8 बजे के आसपास की बताई गई है ।

किसी बात को लेकर दोनों में विवाद बढा, जिसके चलते प्रांजल उसके घर में घुसकर धारदार दाव से महिला के गले और सिर पर हमला कर दिया । महिला की 10 वर्षीय बच्ची समूची घटना को मौके पर रहते हुए देखने के बाद शोर मचाना शुरू किया । आवाज सुनकर आसपास के लोगों को आते देख आरोपी मौके से फरार हो गया। महिला के परिजनों ने सरभोरा थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई है । सूत्रों ने बताया है कि विवाहित महिला के साथ आरोपी का लम्बे समय से संबंध था। पुलिस दर्ज रिपोर्ट के आधार पर मामले को जांच में जुटी गयी है ।


घटना के बाद सरभोरा के 4 नंबर बार्ड की महिलाएं और स्थानीय लोगों ने थाने का घेराव कर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगों के बढ़ते दबाव के चलते पुलिस तुरंत हरकत में आई और रात लगभग 10 बजे आरोपी प्रांजल को पुलिस ने उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया।