कहते हैं प्यार परवान चढ़ जाए तो रोकना मुश्किल होता है। इसी तरह से प्यार के परवान पर चढ़े एक प्रेमी का खौफनाक चेहरा सामने आया है। खबर Uttar Pradesh के फतेहपुर की है। जहां प्यार की दास्तान शुरू होकर मौत से खत्म हुई। सोशल मीडिया पर आज के समय में कुछ भी हो सकता है। यहां प्यार महोब्बत शादि सब हो जाते हैं।
दरअसल फतेहरपुर के एक गांव की रहने वाली लड़की की दोस्ती फेसबुक पर दूसरे गांव के लड़के से हुई। दोनों के बीच दोस्ती कब प्यार में बदल गई उन्हे पता ही नहीं चला। दोनों के बीच करीबी इतनी बढ़ गई कि दोनों का मिलना-जुलना भी शुरू हो गया। दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें भी खाली, लेकिन इसी बीच लड़की ने फतेहपुर में पढ़ने का निर्णय लिया और गांव से शहर में रूम लेकर पढ़ाई करने आ गई। शहर में आने के बाद भी लड़का और लड़की का मिलना जारी रहा। दोनों का अक्सर मिलते रहते थे।
दोनों के बीच ये रिश्ता पांच साल से चल रहा था। इसी बीच लड़की के परिवार वालों को भी इसकी जानकारी हो गई कि हमारी लड़की किसी लड़के से बात करती है, लेकिन लड़की को यह नहीं पता था कि जिसके साथ वो प्यार की कसमें खा रही है। वो ही उसकी मौत का कारण बनेगा।

ये भी पढ़ें- AQIS में अल-कायदा के बांग्लादेश चैप्टर के रूप में जाने खूंखार आतंकी सैफुल इस्लाम असम में गिरफ्तार


फेसबुक से शुरू हुई लव स्टोरी

प्यार कब नफरत में बदल गया लड़की को पता ही नहीं चला। मामला फतेहपुर के गाजीपुर थाना इलाके का है। 17 फरवरी को एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया था। युवती की पहचान छिपाने के लिए उससे चेहरे को बुरी तरह खराब कर दिया गया था। रविवार को मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि युवती का पिछले कई साल से फेसबुक के जरिए बांदा जिले के रहने वाले अभिमन्यु नाम के लड़के से अफेयर चल रहा था। दोनों की मुलाकात का जरिए फेसबुक बना। नंबरों का आदान-प्रदान हुआ और बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। इस दौरान युवती लगातार प्रेमी से शादी करने का दबाव बनाती रही, लेकिन प्रेमी के मन में कुछ और ही चल रहा था।

ये भी पढ़ें- Ukraine Russia War में रुला देने वाला वीडियो हुआ वायरल, इसे देखने के बाद लोग नहीं रोक पा रहे आंसू


ऐसे उतारा मौत के घाटटृ

युवक ने 17 फरवरी को प्रेमिका को मिलन के बहाने बुलाया। इस दौरान प्रेमी युवक अपने दोस्त के साथ मौजूद था। दोनों ने मिलकर उसको मौत के घाट उतार दिया और हादसे का रूप देने के लिए ट्रैक्टर उसके सिर पर चढ़ाकर बलीपुर गांव के पास शव छोड़कर मौके से फरार हो गए। घटना का रविवार को पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है। साथ ही हत्या में उपयुक्त ट्रैक्टर को भी बरामद कर लिया गया है।