शादी का झांसा देकर लोग लड़कियों का कई तरह से फायदा उठाते हैं। कई केस तो ऐसे होते हैं कि ह्नूमन ट्रैफिंग के शिकार हो जाती है और कई मौत के घाट उतार दी जाती है। ऐसे कांड बड़े से बड़े अफसर भी करते हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में लव, सेक्स और धोखा का मामला सामने आया है। इस मामले में एक IAS अफसर MBBS की छात्रा के साथ लव, सेक्स और धोखा किया है।

छात्रा ने गुजरात कैडर के आईएएस अफसर हेल्थ डिपार्टमेंट में डायरेक्टर के पद पर तैनात रहे गौरव ढईया पर शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। छात्रा के मुताबिक आईएएस अफसर ने फेसबुक पर उसे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा था जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया। दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। छात्रा ने आरोप लगाया है कि गौरव ढईया दिल्ली ले जाकर उसके साथ रेप किया और उसकी अश्लील तस्वीरें भी खींची थी।


बताया जा रहा है कि आईएएस अफसर की पहले ही शादी हो चुकी थी। उसने पीड़ित छात्रा को अपनी शादी के बारे में कुछ नहीं बताया था। आरोपी आईएएस अफसर ने छात्रा से भी शादी कर ली और दोनों साथ में रहने लगे। बाद में छात्रा को एक बेटी पैदा हुई थी। इसके बाद आरोपी छात्रा और उसकी बच्ची को छोड़कर फरार हो गया। छात्रा अब अपनी बेटी को लेकर न्याय पाने के लिए दर-दर भटक रही है और न्याय ना मिलने पर इच्छामृत्यू की मांग की है।