टिक टॉक से जुड़ी एक घटना सिलीगुड़ी से सामने आ रही है। यहां टिक टॉक विडियो बनाने के दौरान दो किशोरी की आपस में हुई दोस्ती मोहब्बत में तब्दील हो गई। दोनों के बीच प्यार इतना बढ़ गया कि असम की किशोरी भाग कर सिलीगुड़ी आ गयी। मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने दोनों को बरामद कर जलपाईगुड़ी जिला के सीडब्ल्यूसी के हाथों में सौंप दिया। जिसके बाद सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के एनजेपी थाना अधीन नौकाघाट इलाके से दोनों का बरामद किया गया।
 

यह है मामला

पुलिस के अनुसार सिलीगुड़ी के एनजेपी थाना अधीन नौकाघाट इलाके की रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी के साथ असम के लंकापाड़ा थाना अधीन किशोरी का टिक टॉक ऐप्स के माध्यम से परिचय हुआ था। पहले ये दोनों एक साथ मिलकर टिक टॉक वीडियो बनाती थी। इन दोनों का वीडियो वायरल होने के बाद दिन प्रतिदिन दोनों की दोस्ती और ज्यादा गहरी हो गई।  बाद में दोनों किशोरी की दोस्ती प्यार में बदल गयी। जिसके बाद ये दोनों एक दूसरे के साथ शादी भी करना चाहती थी। इसी सिलसिले में किशोरी 7 दिन पहले असम से भागकर सिलीगुड़ी के नौकाघाट इलाके में अपनी दोस्त के पास आ गई।


शक के बाद हुआ खुलासा

परिवार वालों द्वारा पूछे जाने पर किशोरी ने बताया कि वह उसकी सोशल मीडिया फ्रेंड है। वह असम से सिलीगुड़ी घूमने आई है। दूसरी ओर असम की किशोरी ने भी अपनी दोस्त के झूठ में उसका हाथ दिया। पिछले 6 दिनों से दोनों एक साथ रह रही थी। उन दोनों के रहन-सहन को देखकर परिवार वाले तथा आस पड़ोस के लोगों को शक हुआ। इसी बीच असम से लापता किशोरी की खबर एनजेपी थाना पुलिस को मिली। धीरे-धीरे करके इन दोनों के प्रेम का खुलासा हुआ।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज : https://twitter.com/dailynews360