आंध्र प्रदेश  के सत्य साईं  जिले से लव जेहाद  का एक कथित मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां 22 साल की एक बी फार्मेसी की छात्रा की उसके बॉयफ्रेंड ने हत्या कर दी. आरोपी युवक दूसरे समुदाय का है. छात्रा के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी का गैंगरेप करके उसको मौत के घाट उतार दिया गया है. परिजनों ने थाने के सामने धरना दिया, जिसके बाद पुलिस ने छात्रा के शव का दोबारा पोस्टमार्टम कराने का आदेश दिया.

यह भी पढ़े : Tajinder Singh Bagga Arrest: BJP नेता तजिंदर सिंह बग्गा गिरफ्तार, केजरीवाल एक सच्चे सरदार से डर गए : कपिल मिश्रा


बता दें कि मृतक लड़की तिरुपति के एक कॉलेज में पढ़ाई करती थी. उसके परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसका गैंगरेप किया और बाद में बेरहमी से मार डाला.

बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले आरोपी पीड़िता को कथित तौर पर उसके तिरुपति के कॉलेज से शादी का झांसा देकर ले गया और गोरंटला आ गया. इसके बाद गुरुवार को छात्रा का शव गोरंटला के पास मल्लापल्ली गांव में लटका मिला. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है.

यह भी पढ़े : Name Astrology: अपनी पत्‍नी को जी-जान से प्‍यार करते हैं ये लड़के, इन अक्षरों से शुरू होता है नाम


इसके बाद आरोपी खुद पुलिस स्टेशन गया और वहां बताया कि छात्रा ने खुदकुशी कर ली है. हालांकि छात्रा के परिजनों को इसपर विश्वास नहीं हुआ. बीती रात परिजनों ने गोरंटला थाने के बाहर धरना दिया और शव का पोस्टमार्टम दोबारा कराने की मांग की, क्योंकि उन्हें गैंगरेप और हत्या किए जाने की आशंका थी. हालांकि, ज़ी मीडिया ने इस घटना पर पुलिस का बयान लेने की कोशिश की लेकिन अभी तक पुलिस इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है.

यह भी पढ़े : भारतीय मार्केट में आएगा नया ट्रेंड, ये कंपनी अपने कर्मचारियों को ऑफिस में सोने के लिए देगी समय


वहीं दूसरी तरफ, तेलगू देशम पार्टी के महासचिव चंद्रबाबू नायडू के बेटे के ट्वीट के बाद यह मामला बड़े राजनीतिक विवाद में बदल गया. उन्होंने ट्वीट किया, 'सत्यसाई जिले में, बी फार्मेसी की छात्रा का गैंगरेप और हत्या की गई, जबकि जगन मोहन रेड्डी सरकार इस मुद्दे को हल्के में ले रही है.