देश में कोरोना लॉकडाउन के बीच केरल से प्यार मामला सामने आया है। देश की इस तरह की स्थिति में प्यार होना और उसे अंजाम देना वाकई हैरान कर देने वाला है। केरल के कोझीकोड जिले में नजदीक के थामारास्सेरी से अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखने वाला एक प्रेमी जोड़ा हाल ही में घर से भाग गया है। लेकिन  बदकिस्मती से पुलिस ने प्रेमी जोड़े पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल, अलग-अलग धर्म से होने के कारण युवती का परिवार उनकी शादी के खिलाफ था और उसके पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।


पुलिस ने दोनों के बालिग होने के कारण उन्हें छोड़ दिया गया। महिला ने अदालत में यह भी कहा कि वह अपनी मर्जी से अपनी प्रेमी के साथ गई थी। लेकिन अदालत के निर्देश पर पुलिस ने कोविड-19 के कारण लगाए गए बंद के नियमों का उल्लंघन करने के लिए दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जैसे कि जानकारी है कि केरल में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। यहां कोरोना वायरस के पॉजिटिव केसों की संख्या 430 है। इनमें से एक्टिव केसों की संख्या 345 है और दो की मौत हो चुकी है और 83 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं।

न्यूयॉर्क मे अजीब प्यार
कोरोना लॉकडाउन के बीच न्यूयॉर्क में एक शख्स जेरेमी कोहेन ने अपने घर के पास वाले घर की छत पर एक लड़की को डांस करते देखा और बाद में उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को बिना तोड़े प्यार का इजहार किया और डेटिंग तक भी कर डाली। दरअसल, लड़के ने लॉकडाउन की इस स्थिति में लड़की से बात करने की तरकीब निकाली और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को तोड़े बिना ही ड्रोन की मदद से टोरी को अपना मोबाइल नंबर भेजा और फिर दोनों के प्यार की शुरुआत हुई|