रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के नव नियुक्त कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने रविवार को यहां पंजाब किंग्स के खिलाफ करीबी मुकाबले में हार के बाद कैचों के मौके गंवाने को हार का कारण बताया। डु प्लेसिस ने कहा, मुझे लगता है कि बल्लेबाजी सच में अच्छी थी। हमने मैच के अंतिम पलों में कैच छोड़े और ओडियन स्मिथ ने आठ गेंदों पर 25 रन बना कर मैच का रुख पलट दिया।

ये भी पढ़ेंः अगले महीने से महंगी हो जाएंगी टोयोटा मोटर की कारें, यहां जानिए नई कीमत!


उन्होंने कहा कि  हमने 10 रन पर उनका कैच छोड़ दिया। हम उनके बाद निचले क्रम के बल्लेबाजों को अंदर आते हुए देख रहे थे। कैच पकड़ने वाला मैच जीतता है। मैदान पर थोड़ी ओस थी, इसलिए गेंदबाजों के लिए परिस्थितियां थोड़ी मुश्किल थी, लेकिन मेरे हिसाब से गेंदबाज गीली गेंद के साथ काफी अच्छे थे। छोटे-छोटे मार्जिन जीत-हार का कारण होते है। बहरहाल पंजाब ने सच में अच्छी तरह से लक्ष्य का पीछा किया। उन्होंने पावरप्ले में अच्छी बल्लेबाजी की। 

ये भी पढ़ेंः अकेला 5 औरतों से अफेयर चला रहा था शख्स, पता लगा तो पांचों ने ऐसे सिखाया सबक


आरसीबी के कप्तान ने कहा, दूसरी पारी में गेंद थोड़ी और रुक कर आई। बावजूद इसके हमने बखूबी एडजस्ट किया। हमने बीच में काफी अच्छी चीजें कीं, लेकिन आप जानते हैं कि ओडियन स्मिथ बल्ले के साथ क्या कर सकते हैं, इसलिए आपको उनके जैसे बल्लेबाजों के कैचों को पकड़ना होगा। अगर हम उन मौकों को भुनाते तो खेल पूरी तरह से अलग होता। मैं थक गया था। मुझे खुशी है कि मैंने खुद को चोट पहुंचाए बिना लंबी पारी खेली। मैंने अपनी कोहनी की चोट से उबरने में काफी समय लगाया है, इसलिए आज बल्ले से शुरुआत करना मुश्किल रहा। पहले चार ओवर में गेंद स्विंग हो रही थी, इसलिए मैंने 10 गेंदों पर मात्र एक रन बनाया था। बल्ले को पकड़ना थोड़ा मुश्किल था, लेकिन शॉट लगाना अच्छा लगता है।