मेघालय के शिलोंग से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर छिबिनांग के कालापानी गांव में किराना की दुकान में डकैती करने आए डकैतों पर व्यापारी को गोली मार दी। डकैतों यह काम इसलिए किया क्योंकि वो डकैती करने में विफल रहे थे। जिसको गोली मारी गई उस व्यक्ति की पहचान किराना दुकानदार शाह आलम अकोंद के पुत्र के रूप में हुई है।

जब यह घटना हुई तक दुकानदार शाह आलम और उसका बेटा पश्चिम गारो हिल्स के फूलबाड़ी के चिबिनंग शहर में अपनी दुकान से हुई कमाई के पैसे लेकर घर जा रहे थे। यह घटना रात को 8.30 बजे हुई। पुलिस के मुताबिक जब व्यापारी और दुकानदार घर लौट रहे तब अचानक एक अज्ञान शख्स अंधेरे में दिखाई दिया और बेटे के हाथ से रूपयों से भरा बैग ​छीनने का प्रयास किया।

अपने ऊपर हमला होता देख पिता—पुत्र ने लुटेरे पर धावा बोल दिया लेकिन एक और दूसरे लुटेरे ने आलम के बेटे रहान पर देशी पिस्तौल से गोली चला दी जो उसके पैर में जाकर लगी। आलम के मुताबिक दो लुटेरों ने हेलमेट पहन रखे थे जबकि तीसरे ने नकाब लगा रखा था। लुटेरे गोली चलाने के बाद भागने में कामयाब हो गए।

इसके बाद घायल रेहान को फूलबाड़ी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज करते हुए उसें खतरे से बाहर बताया। हालांकि घटना की जानकारी के बाद पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए अभियान चला दिया।