अपनी महिला सहकर्मी से दुष्कर्म के आरोपी मलयालम अभिनेता-निर्माता विजय बाबू ने शुक्रवार को केरल उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका दायर की। केरल पुलिस ने गुरुवार को अभिनेता के लिए दुष्कर्म के मामले में लुक आउट नोटिस जारी किया था। अदालत दोपहर के सत्र में उनकी याचिका पर सुनवाई कर सकती है।

ये भी पढ़ेंः बिजली गुल के संकट पर भारतीय रेलवे ने लिया तगड़ा फैसला, रद्द कर दी 42 यात्री ट्रेनें


अपनी याचिका में उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही हैं। अभिनेता ने कहा कि उनके पास अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए उनके और शिकायतकर्ता के बीच चैट संदेशों सहित सभी सबूत हैं और वह इसे अदालत के समक्ष भी प्रस्तुत करने के लिए तैयार हैं। पुलिस को संदेह है कि बाबू देश छोडक़र भाग गये हैं और इस समय संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हैं।

ये भी पढ़ेंः यूक्रेन को देखकर रूस से घबराए ये 2 देश, जल्द लेने वाले हैं नाटो की सदस्यता


पुलिस के अनुसार, बाबू, कोझीकोड की एक महिला सहकर्मी द्वारा एर्नाकुलम में शिकायत दर्ज कराने के बाद से फरार है। उन्होंने कोच्चि के एक फ्लैट में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया और उसकी पिटाई भी की। शिकायत 22 अप्रैल को दर्ज की गई थी। खबर सामने आने के तुरंत बाद, बाबू बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लाइव आते हुए दावा किया कि वह इस मामले में ‘असली शिकार’ थे, उन्होंने कहा कि वह शिकायतकर्ता के खिलाफ उचित कानूनी कदम उठाएंगे, जिसका उन्होंने नाम भी रखा था।पुलिस ने उसकी शिकायत के अलावा, शिकायतकर्ता के नाम का खुलासा करने के लिए अभिनेता के खिलाफ दूसरा मामला दर्ज किया है। उन्होंने अभिनेता पर यौन शोषण से पहले उसे नशा करने का भी आरोप लगाया है। मीडिया से बात करते हुए शीर्ष पुलिस अधिकारी सी.एच. नागराजू ने कहा कि उन्होंने उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी है और सबूत भी जुटा लिए हैं।